AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTaza Khabar

कब्र से लाशों के सिर काटकर ले गए तांत्रिक, बताई हैरान कर देने वाली वजह

बिजनौर: यूपी के बिजनौर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यहां के हल्दौर थाने की पुलिस ने दो तांत्रिकों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों तांत्रिक एक कब्रिस्तान में दफनाए गए शव का सिर काटकर ले गए थे। पुलिस की जांच में पता चला कि ये दोनों ही तांत्रिक सट्टा खेलते हैं और उसी के लिए तंत्र वगैरह किया करते हैं। पुलिस ने दोनों के पास से इस घटना में काम आने वाले सामान को भी बरामद कर लिया है।

‘दोनों आरोपियों ने कबूल किया अपना गुनाह’

घटना के बारे में जानकारी देते हुए हल्दौर थाने के प्रभारी निरीक्षक (SHO) रामप्रताप ने बताया कि 23 सितंबर को खारी के कब्रिस्तान में कारी सैफुर्रहमान की कब्र खुली मिली थी। उन्होंने बताया कि जब कब्र में देखा गया तो शव से सिर गायब था। SHO ने बताया कि जांच के दौरान मामला तंत्र-मंत्र से जुड़ा होना पाया गया। उन्होंने बताया कि शनिवार को तांत्रिक कसीमुद्दीन और रामवीर को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। SHO ने आरोपियों के हवाले से बताया कि वे दोनों सट्टा खेलते हैं और उसी के लिए तंत्र क्रिया करते हैं।

कब्र से लाशों के सिर काटकर ले गए तांत्रिक, बताई हैरान कर देने वाली वजह

‘सिर को ले मुंबई ले जाकर समुद्र में फेंक दिया’

दोनों आरोपियों ने बताया कि तंत्र क्रिया करने के लिए ही वे 22/23 सितंबर की रात कारी सैफुर्रहमान की कब्र से गर्दन काट कर ले गए थे। कसीमुद्दीन ने बताया कि इस घटना को लेकर हुए हंगामे से वह डर गया और सबूत मिटाने के लिए उसने मुंबई जाकर गर्दन समुद्र में फेंक दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से फावड़ा और आरी बरामद की है। पुलिस के मुताबिक, लगभग 85 साल के कारी सैफुर्रहमान के निधन के बाद उनका शव 25 जुलाई को दफनाया गया था। जब कुछ लोग कब्र पर फातिहा पढ़ने आए तो उन्हें कब्र खुली मिली और शव से सिर गायब था। लोगों को कब्र के पास से तंत्र क्रिया का कुछ सामान मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *